New 50+ Bewafa Shayari Status hindi

New Bewafa Shayari Status hindi no. 1



"तेरी ना हो सकी तो मर जाउंगी मैं, 

कितना खुबसूरत वो झूठ बोलती थी !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 2


"बेवफाओ की महफ़िल लगेगी, 

आज ज़रा व्क़्त पर आना, मेहमान-ए-खास हो तुम !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 3


"अच्छा हुआ तुने ठुकरा दिया, 

तेरा प्यार चाहिए था एहसान नहीं !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 4


"बेवफा भी नहीं कह सकते उस ज़ालिम को, 

प्यार तो हमने किया है वो तो बेक़सूर था !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 5


"एक उम्र हुई मैं तो हंसी भूल चुका हूँ, 

तुम अब भी मेरे दिल को दुखाना नहीं भूले !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 6


"तुम्हारे बाद बस इतना हुआ है, 

मैं अब खिड़की से बारिश देखता हूँ !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 7


"परिन्दों की फ़ितरत से आए थे वो मेरे दिल में, 

ज़रा पंख निकल आए तो आशियाना छोड दिया !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 8


"समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादों के अधूरे क़िस्से, 

अगली मोहब्बत में तुम्हें फिर इनकी ज़रूरत पड़ेगी !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 9


"बेशक वो बेवफा है फिर भी उसकी यादें, 

कभी कभी मेरे चहेरे पर मुस्कराहट ला देती है !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 10


"इस से ज्यादा और क्या सजा दू मैं अपने आप को, 

ये काफ़ी है की मैं तेरे बिन रहने लगी हूँ !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 11


"तूने हमें छोड़ दिया कोई बात नहीं, 

हम दुआ करेंगे की कोई तुझे ना छोड़े किसी और के लिए !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 12


"आता नहीं ख़याल अब अपना भी ऐ यारों, 

एक बेवफ़ा की याद ने सब कुछ भुला दिया !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 13


"कोई बात नहीं गर तेरे लाख गुनाह हो, 

पर गुनाह ए बेवफाई काबिल ए माफ़ी नहीं !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 14


"अपनी वफ़ा का इतना दावा ना किया कर, 

मैंने रूह को जिस्म से बेवफाई करते देखा है !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 15


"चलो ये जिन्दगी भी तुम्हारे नाम करते है, 

सूना है बेवफा की बेवफा से खूब बनती है !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 16


"अच्छा किया जो तोड़ दिया तुमने दिल मेरा, 

इसको भी बहुत गुरुर था तुम्हारे प्यार पे !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 17


"कितना लुफ्त ले रहे है लोग मेरे इश्क का, 

बेवफा देख तूने तो मेरा तमाशा बना दिया !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 18


"बहुत दर्द देती है ये मोहब्बत ऐ खुदा, 

तू बेवफाओं की अलग दुनिया बना दे !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 19


"मेरे क़दम भी रुक गये उसके माथे पर सिंदूर देख कर, 

उसने भी देखो यारों अपनी कार का शीशा चढ़ा लिया !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 20


"उस आशिक़ की मौत भी क्या मौत होगी, 

जो मर गया किसी बेवफा पे मरते मरते !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 21


"मैंने हीरे की तरह उसको तराशा तो बहोत, 

मगर वो जात की पत्थर थी और पत्थर ही रही !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 22


"मुझे मरना कबूल है तेरी जुदाई नहीं, 

बस उसके कहे एक यही लब्ज ने मुझे बर्बाद कर दिया !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 23


"डूबी है मेरी उंगलिया खुद अपने लहू में, 

ये कांच के टुकडो को उठाने की सजा है !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 24


"वफ़ा हम उनसे कुछ इस तरह निभाया करते थे, 

वो क़त्ल की सोचते थे मेरा और हम खंजर तोहफे में दिया करते थे !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 25


"संवर रही है अब वो किसी और के लिए, 

पर मैं बिखर रहा हूँ आज भी उसी के लिए !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 26


"यूँ मत तड़पा Online दिखा के, 

अब छोड़ ही दिया है तो Block भी कर दे !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 27


"मिलता ही नही तुम्हारे जैसा कोई और इस शहर में, 

हमे क्या मालूम था की तुम एक हो और वो भी किसी और के !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


New Bewafa Shayari Status hindi no. 28


"तुम चाहे बेवफा ही सही, 

पर आज भी तुम्हारे दर्द से मुझे दर्द होता है !!"

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀